धार्मिक

नया साल 2023 तीन राशि वालों के लिए रहने वाला है बहुत खास…

इन राशि के लोगों के जीवन में होगी प्यार की बरसात, जानें इसमें आपकी राशि है ?

रायपुर I  नए साल 2023 में इन तीन राशि वालों को मिलेगा पार्टनर से खूब प्यार, जानें अपना लव राशिफल

नए साल 2023 की शुरुआत होने में अब कुछ ही दिन शेष है. ज्योतिषियों के अनुसार यह साल कई राशि वाले लोगों के लिए बेहद बढ़िया रहने वाला है तो वहीं कुछ लोगों को निराशा भी मिल सकती है. बात करें लव राशिफल की तो, इस मामले में नया साल 2023 तीन राशि वालों के लिए बहुत खास रहने वाला है.

नए साल में इन राशि के लोगों के जीवन में प्यार की बरसात होगी और पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बीतेगा. आपको अपने पाटर्नर से खूब प्यार भी मिलेगा. जानें इस लिस्ट में आपकी राशि है?

सिंह राशि 

ज्योतिषी के अनुसार, नया साल 2023 सिंह राशि वाले लोगों के लिए लव रिलेशनशिप के मामले में बहुत खास होने वाला है. इस साल आपको हर मोड़ पर अपने पार्टनर का साथ और प्यार मिलेगा, जो आप दोनों के रिश्ते को और भी मजबूत बनाएगा. आप नए साल 2023 में खुशहाल जीवन व्यतीत करेंगे.

वहीं सिंह राशि वाले ऐसे लोग जो पहले से ही प्रेम संबंधों में हैं, उनके विवाह के योग भी नए साल में बन रहे हैं. ज्योतिषी के अनुसार आपके प्रेम-संबंधों के लिए नए साल का पूर्वार्द्ध सबसे अच्छा रहेगा.

कन्या राशि 

ज्योतिषी की मानें तो शुक्र और शनि की स्थिति सही होने से कन्या राशि वाले लोगों के लिए नए साल में लव राशिफल काफी अच्छा रहने वाला है. आपकी राशि में शुक्र और शनि के पांचवे भाव में आने से साल की शुरुआत में आपके लव रिलेशनशिप को मजबूती मिलेगी.आपके रिश्ते में प्यार बढ़ेगा और मजबूती आएगी. जो लोग सिंगल हैं उनके विवाह के अवसर का योग भी बन रहा है.

वृश्चिक राशि 

ज्योतिषी के अनुसार लव लाइफ के मामले में वृश्चिक राशि वालों के लिए नया साल 2023 बेहद खास रहने वाला है. सिंगल लोगों की जिंदगी में इस साल किसी खास इंसान की दस्तक हो सकती है. जो लोग पहले से ही प्रेम संबंध में हैं उनका प्यार पहले से अधिक मजबूत होगा. आपको अपने पार्टनर से खूब प्यार मिलेगा, जिससे जीवन में प्रेम की वृद्धि होती है.

Maad Sandesh
0
0

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!